वाशिम

Published: Nov 19, 2019 05:55 PM IST

वाशिम67 लाख की संपत्ति संबंधित मालिकों को लौटाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वाशिम. जिला पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी ने जिले के अधीक्षक का पदभार संभालने के बाद अनेक उपक्रम सफलता पूर्वक चलाए हैं. अधीक्षक ने जिले का जायजा लेने पर विगत अनेक वर्षों से जिले के विविध पुलिस थाने में पड़े सामान को संबंधित मालिकों को वापस देने के लिए एक मुहिम हाथ में ली है़ विगत दो महिने से इस मुहिम अंर्तगत वाशिम जिले के विभागों ने काम शुरू किया़ इन विभागों की देखरेख करने की जिम्मेदारी अप्पर जिला पुलिस अधीक्षक विजयकुमार चव्हाण पर सौंपी गई थी़.

अप्पर पुलिस अधीक्षक विजयकुमार चव्हाण ने स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शिवा ठाकरे के नेतृत्व में सहा़ पुलिस निरीक्षक अजयकुमार वाढवे, पुलिस उपनिरीक्षक भगवान पायघन, पुलिस नायक मुकेश भगत, पुलिस सिपाही किशोर खंडारे की टीम बनाकर संपूर्ण जिले की जानकारी लेकर पुलिस स्टेशन स्तरों पर प्रलंबित मुद्येमाल व उनके मुख्य मालिकों को उनका माल वापस लौटाने के लिए विशेष मुहिम हाथ में ली़.

इस मुहिम में जिले के सभी पुलिस स्टेशन के हेड मोहरर ने न्यायालय से आर्डर लेकर सोने, चांदी के आभूषण, मोटारसाइकिल, ट्रक, ट्रैक्टर इस प्रकार का कुल 67 लाख 92 हजार 144 रुपये मूल्य का सामान मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी, अप्पर पुलिस अधीक्षक विजयकुमार चव्हाण, उपविभागीय पुलिस अधिकारी केडगे के हाथों स्थानीय पुराने जिला पुलिस मुख्यालय में संबंधित मालिकों को वापस किया़ इस उपक्रम को लेकर नागरिकों में समाधान व्यक्त किया जा रहा है़