आर्टिकल

Published: Sep 08, 2021 11:02 PM IST

वाशिमटीकाकरण अपने व्दार पर मुहिम प्रारंभ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

वाशिम. कोविड 19 प्रतिबंधात्मक उपाय योजना के अंतर्गत टीकाकरण अपने व्दार व अपने प्रभाग में इस मुहिम को शहर में प्रारंभ हुआ है. 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के नागरिकों ने इस सुविधा का लाभ लेने का आहवान जिलाधिकारी षण्मुगराजन एस. व न.प. मुख्याधिकारी दीपक मोरे ने किया है.

कोविड 19 से बचाव के लिए सरकार की ओर से बड़े प्रमाण में टीकाकरण शिविर के माध्यम से नागरिकों को वैक्सीन उपलब्ध करके दिया जा रहा है. ऐसा रहा तो भी अभी भी अनेक नागरिक टीकाकरण से वंचित रहने का सामने आ रहा है़  इन नागरिकों की सुविधा के लिए टीकाकरण अपने व्दार पर व अपने प्रभाग में यह मुहिम शहर में चलायी जा रही है़.

इस उपक्रम का लाभ लेकर 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के युवक व युवतियों ने टीकाकरण कराके लेने का व दूसरों को भी वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित करने का आहवान किया गया है.

वैक्सीन लेने के लिए आते समय पहचान पत्र के लिए आधार कार्ड साथ में लाना आवश्यक बताया गया है़  यह मुहिम 7 सितंबर से अगले पांच दिनों तक शहर के विविध भागों में चलायी जाएगी. इसलिए नागरिकों ने इस मुहिम का लाभ लेने का आहवान जिलाधिकारी षण्मुगराजन एस. व न.प. मुख्याधिकारी दीपक मोरे ने किया है़.