यवतमाल

Published: Feb 28, 2021 01:01 AM IST

कोरोना नियमों का उल्लंघनराठोड़ के समर्थकों पर मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

यवतमाल. पूजा चव्हाण की आत्महत्या के बाद भाजपा के आरोपों के घेरे में आए पालकमंत्री संजय राठोड़ द्वारा दारव्हा तहसील के धामणगांव देव तथा मानकी में सपत्नीक देवदर्शन के लिए पहुंचने पर उनके समर्थकों ने कोरोना के नियमों का उल्लंघन कर बड़े पैमाने पर भीड़ जमा की थी. इस मामले में दारव्हा पुलिस थाने में संजय राठोड समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों23 फरवरी को पोहरादेवी में शक्ति प्रदर्शन करने के बाद संजय राठोड़ पोहरादेवी में पहुंचे थे. इसके बाद वहां पर उमड़ी भारी भीड़ से कोरोना के नियमों का उल्लंघन होने से वाशिम पुलिस ने इससे पूर्व 10 हजार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है. अब दारव्हा थाने में भी ऐसा मामला दर्ज कर लिया गया. इसी बीच दारव्हा तहसील के धामणगांव देव में दर्शन के बाद संजय राठोड मानकी आंबा में दर्शन के लिए गए थे, जहां पर उनके समर्थकों की भारी भीड इकट्ठा हो चुकी थी.

जमावबंदी का आदेश लागू होने के बावजूद गर्दी करने के मामलें में दारव्हा पुलिस ने धामणगांव देव में गर्दी करने के मामलें में जगदीश जाधव, परमेश्वर राठोड़, सुनील राठोड़,जयसिंग राठोड़, संतोष राठोड़, सुखदेव राठोड़ सहित लगभग 150 लोगों पर मामले दर्ज किए हैं. जबकि मानकी आंबा में भीड़ इकट्ठा करने के मामले में नीलेश राऊत, जनार्दन जाधव, देवीचंद जाधव, गजानन सरोदे, किसन राठोड समेत लगभग 60 लोगों के खिलाफ भी दारव्हा पुलिस थाने में शिकायत के आधार पर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.