यवतमाल

Published: Nov 15, 2022 11:29 PM IST

Firing पुसद शहर में दिनदहाड़े फायरिंग, चार संदिग्धों को पुलिस ने लिया हिरासत में

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

एलसीबी की टीम अन्य आरोपियों को ढूंढ रही

पुसद. शहर के नाईक चौक से मुखरे चौक में मंगलवार की सुबह 11.30 बजे के करीब पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए बेछूट गोलीबारी की गई. जिससे पुसद शहर में सनसनी मच गई है. शहर पुलिस ने घटना के कुछ घंटों में ही चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दी है. वहीं यवतमाल एलसीबी की टीम गोलीबारी में शामिल अन्य आरोपियों को ढूंढ रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार नवलबाबा वार्ड में रहनेवाले विशाल विश्वनाथ घाटे मंगलवार की सुबह अपनी बुलेट नंबर एमएच-29 एपी-9632 से नाईक चौक से मुखरे चौक की तरफ जा रहा था. इसी दौरान दो अज्ञात बंदूकधारियों ने विपरित दिशा से आते हुए विशाल पर चार राउंड फायर किए. एक राउंड फायर उसके दाहीने पैर की जांघ पर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जखमी हुआ विशाल बुलेट छोडकर सीधे शहर पुलिस थाने में पहुंचा.

विशाल घाटे शहर पुलिस थाने की दिशा में जाते दिखाई देने पर दोनों अज्ञात बंदूकधारी वहां से भाग निकले. शहर पुलिस थाने से चंद दूरी पर पुलिस वसाहत के पीछे गोलीबारी होने से भय का माहौल निर्माण हो गया. विशाल घाटे पर नांदेड के अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई को अंजाम देते हुए चंद घंटे में ही चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है. वहीं अन्य अपराधियों की तलाश जारी है.

गोलीबारी का मुख्य सूत्रधार कीर्ती रावल

दिनदहाडे गोलीबारी होने की जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को प्राप्त होते ही वे तुरंत घटनास्थल पहुंचे और पंचनामा किया. इसके बाद शहर पुलिस थाने से चंद दूरी पर घटना घटित होने से पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को जमकर फटकार लगायी. शहर पुलिस थाने की डीबी टीम ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है. गोलीबारी में कीर्ती रावल भी शामिल होने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है. अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक के सामने ही जानकारी ली जा रही है.

कहां से आ रहे तमंचे?

यवतमाल जिले में अपराधियों के पास तमंचे कहां से आ रहे है? यह अब भी चर्चा का विषय बना हुआ है. जिला पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लेकर तमंचों की अवैध रूप से तस्करी करनेवाले अपराधियों पर नकेल कसनी चाहिए. वहीं किन लोगों के पास बंदूकों के लाईसेंस है और किन लोगों के पास नहीं इसकी भी जांच पडताल करनी चाहिए.