यवतमाल

Published: Mar 17, 2023 11:30 PM IST

Disconnection of Power Supplyमहावितरण ने शुरू किया लाईन काटने का सिलसिला, बिजली आपूर्ति खंडित किए जाने से उपभोक्ता परेशान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

बाभुलगांव. मार्च एंडिग के नाम पर बकाया बिल का भुगतान नहीं करनेवाले ग्राहकों की बातों को ना सुनते हुए महावितरण के अधिकारियों ने लाईन काटने का सिलसिला शुर कर दिया है. जिससे बिजली ग्राहक परेशान हो चुके है.

बता दें कि किसानों को इस साल अत्याधिक बारिश होने से क्षेत्र में फसलों की बर्बादी हुई है. ग्रामीण इलाकों के किसान परेशानी में घिरे हुए है. वहीं अब सरकार की नीतियों से तुअर, कपास, सोयाबीन फसलों का भाव नहीं मिलने से किसानों ने ज्यादातर कृषि माल घर में रखा हुआ है.  बाभुलगांव यह ग्रामीण इलाका है. छोटे मोटे व्यापारियों पर ही यहां के किसानों की आर्थिक स्थिति निर्भर है. इस स्थिति में ग्रामीण इलाकों के किसान परेशानी में है. 

17 मार्च को महावितरण कंपनी के उपकार्यकारी अधिकारी तोमर यवतमाल, जयस्वाल मैडम यवतमाल, बाभुलगांव के अभियंता सिडाम  के अलावा बिजली वितरण कर्मचारियों ने बिजली कनेक्शन काटने का सिलसिला शुरू किया है. वहीं बिलों की वसूली करते समय ग्राहकों को अपमानित किया जा रहा है. ग्राहकों द्वारा तत्काल बिजली बिल का भुगतान करना चाहिए, अन्यथा कनेक्शन काटने की जानकारी दी जा रही है. वहीं दूसरी ओर ग्राहक हप्ता गिराकर देने अथवा दो दिन की अवधि देने की बिनती करते हुए दिखाई दे रहे है. लेकिन अधिकारी सुनने की मानसिक स्थिति में नजर नहीं आ रहे है. महावितरण अधिकारी व कर्मचारियों की मनमानी कार्यप्रणाली पर रोक लगाने की मांग जोर पकडने लगी है.