यवतमाल

Published: Apr 29, 2023 11:36 PM IST

APMC Electionsकृषि मंडी के चुनाव में दिग्रस क्षेत्र में बड़ा उलटफेर; पालक मंत्री संजय राठौड़ को तगड़ा झटका,APMC चुनाव में कांग्रेस सेना युति ने जीती 11 सीटें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

यवतमाल. यवतमाल बाजार मंडी चुनाव के नतीजों में  काँग्रेस सेना युति को 11,  भाजपा को 4,  निर्दलीय 3 सीटे चुनी गई है. वही दिग्रस  कृषि उपज मंडी के चुनाव पालक मंत्री संजय राठोड बड़ा झटका लगा है.  संजय राठौड़ यवतमाल जिले के संरक्षक मंत्री हैं और शिवसेना शिंदे समूह के नेता हैं।  लेकिन फिर भी शिवसेना शिंदे गुट को यवतमाल जिले में ही करारा झटका लगा है.

राज्य में बीजेपी और शिवसेना की गठबंधन सरकार है. सत्ताधारी दल पहली बार मार्केट कमेटी के चुनाव का सामना कर रहा है. लेकिन, शिवसेना नेता और मंत्री संजय राठौड़ को अपने ही घरेलू मैदान में झटका लगा है. ठाकरे गुट ने संजय राठौड़ की कमेटी को हराकर शानदार जीत हासिल की है. यवतमाल में दिग्रस  कृषि उपज मंडी समिति चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. 

शिवसेना नेता और कैबिनेट मंत्री संजय राठौर को बड़ा झटका लगा है.  बाजार समिति चुनाव  महाविकास अघाड़ी सत्ता को जीत हासिल हुई  है.  संजय देशमुख, माणिकराव ठाकरे के नेतृत्व वाले परिवर्तन महाविकास अघाड़ी ने 18 में से 14 सीटों पर जीत हासिल की है.  जबकि संजय राठौड़ समूह के सिर्फ 4 उम्मीदवार चुने गए  हैं. इसलिए इसे ठाकरे गुट के नेता संजय देशमुख की बड़ी जीत माना जा रहा है.