यवतमाल

Published: Mar 11, 2024 01:49 AM IST

Robber ArrestedYavatmal News: लूट का आरोपी 6 घंटे में गिरफ्तार हुआ, आर्णी पुलिस ने तत्परता से की कार्रवाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

आर्णी (सं). खेत में घास लाने जा रही महिला के गले से जबरन तीन ग्राम सोना छीनने वाले लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. यह कारवाई महज 6 घंटे में आर्णी पुलिस ने शनिवार 9 मार्च को की है. आर्णी तहसील के देउरवाडी पू. निवासी नीलेश अनिल पारधी ऐसा गिरफ्तार किये आरोपी का नाम है. मिली जानकारी के अनुसार, आर्णी के सिसोदिया ले आउट निवासी शिकायतकर्ता कैलास सहदेव लोधी (39) की माता कौशल्याबाई यह शनिवार की दोपहर खेत में घास लाने के लिए जा रही थी.

इस समय उक्त आरोपी ने कौशल्यबाई के गले का 3 ग्राम सोने की माला जबरन छीनी. उक्त घटना के बाद शिकायतकर्ता ने आर्णी पुलिस थाना में शिकायत दी. पुलिस ने माल को जब्त कर गिरफ्तार किया. आगे की जांच आर्णी पुलिस कर रही है. उक्त कारवाई पुलिस अधीक्षक पवन बनसोड, अप्पर पुलिस अधीक्षक पियुष जगताप, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दारव्हा चिलुमुल्ला रजनीकांत के मार्गदर्शन में आर्णी के थानेदार केशव ठाकरे,सहायक पूलिस निरीक्षक प्रशांत देशमुख, विजय चव्हाण, गणेश राठोड, सतिश चौधार, अरूण पवार, नितिन वास्टर, मनोज चव्हाण, अशोक टेकाले, नफीस शेख, ऋषिकेश इंगले, सचिन पिसे, मिथुन जाधव समेत टीम ने की है.

झाड़ियों में छुपा मिला आरोपी

इस शिकायत के अधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. उक्त मामले की जांच में पुलिस निरिक्षक केशव ठाकरे ने दो दस्ते तैयार कर एक दस्ते को खेत परिसर व दुसरे दस्ते को आर्णी शहर में सीसीटीवी फूटेज की जांच करने के लिए रवाना किया. इस समय शिकायतकर्ता के माता ने वर्णन किया उसके अनुसार डोगा कालोनी परिसर में एक संदिग्ध झाडियों में मिला. तब उक्त व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुछताछ की. तब जबरन चोरी करने की बात कबूल की.