यवतमाल

Published: Jan 28, 2023 09:41 PM IST

Yavatmal Crimeडेढ़ साल से फरार आरोपी को सोलापुर जिले से पकड़ा, पुसद ग्रामीण में विविध धाराओं के तहत था मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

यवतमाल. पुसद ग्रामीण पुलिस थाने में दर्ज अपराध के डेढ़ साल से फरार आरोपी को ढूंढ़कर पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुसद ग्रामीण थाने में दिनांक 04/09/2021 वादी का नाम रामेश्वर बाबा राठौड़ नि.  जनुना  की मौखिक रिपोर्ट के आधार पर थाना पुलिस ने अपराध दर्ज  किया  था. उक्त अपराध में शामिल आरोपी पिम्पलगांव मूंगशी निवासी बालू  मदन पवार घटना के दिन से फरार था.     

गुप्त मुखबिर के माध्यम से उक्त आरोपी की काफी समय से तलाश शुरू की गई थी लेकिन आरोपी का पता न चलने के कारण उक्त अपराध लंबे समय से पुलिस की जांच में लंबित था. उक्त अपराधों में अभियुक्तों की तलाश के संबंध में पुलिस ने फिर से जांच में तेजी लायी और गुप्त मुखबिरों से सूचना मिली कि उक्त अपराधों का अभियुक्त बालू पवार सोलापुर जिले के माढ़ा में रह रहा है.

पुलिस अधिक्षक  डॉ.  पवन बन्सोड, अप्पर पुलिस अधिक्षक  पियुष जगताप,  सहा, पुलिस अधिक्षक तथा उपविभागीय पुलिस अधिकारी पंकज अतुलकर के मार्गदर्शन में  पुलिस निरीक्षक  शंकर पांचाल ने आरोपी को पकड़कर लाने के लिए api  गोपाल उपाध्याय, प्रसेनजित भवरे, श्याम घुगे को रवाना किया. पुलिस की टीम ने डेढ़ साल से फरार  आरोपी बालू  मदन पवार को हिरासत में लेकर     मौजूदा न्यायालय, पुसद के समक्ष पेश कर  30/01/2023 तक पीसीआर प्राप्त किया.