यवतमाल

Published: Apr 21, 2022 11:43 PM IST

Cheating Case 1 लाख 45 हजार के एयर कंडीशनर खरीदकर दुकानदार को ठगा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

यवतमाल. शहर के संभाजी नगर निवासी आदेश ईलेक्ट्रॉनिक्स एंड फर्निचर आर्णी मार्ग के संचालक आनंद महादेव उमरे को 28 वर्षीय युवक विक्की श्रावणकर निवासी वडगांव यवतमाल ने एअर कंडीशनर खरीदी के बाद राशि न लौटाते हुए ठगा, इस राशि मांगने पर युवक ने आनंद उमरे को धमकी दी.अवधुतवाडी पुलिस थाने में इस मामलें में 20 अप्रैल को दर्ज शिकायत पर उपरोक्त युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विक्की श्रावणकर ने 26 मार्च 2022 को आदर्श ईलेक्ट्रॉनिक्स एंड फर्निचर आर्णी मार्ग यवतमाल से ब्ल्यु स्टार कंपनी के 1 लाख 45 हजार रुपए किंमत के 4 एअर कंडीशनर खरीदे थे, इसके लिए उसने संचालक आनंद उमरे को 10 हजार रुपए एडवांस देकर बची हुई राशि के लिए चेक देने की बात की थी.

इसके बाद विक्की  4 एसी इस दुकान से ले गया, तब से लेकर 20 अप्रैल तक इस युवक ने आनंद उमरे को बचे हुए पैसे नही दिए, तब उन्होने विक्की को फोन कर पैसों की मांग की, तब उसने पैसे नही होने और तुमसे जो होता है, कर लो, एैसी धमकी देकर आनंद उमरे के साथ ठगी की. इस मामले में अवधुतवाडी पुलिस थाने में आनंद उमरे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक पर धारा 406,420,506 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरु की है.