यवतमाल

Published: Jun 16, 2023 11:15 PM IST

Fire Breaks Outलाख खिंड में गैस सिलेंडर के विस्फोट से दो दुकाने जलकर खाक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

दारव्हा. यहां के लाखखिंड में राष्ट्रीय महामार्ग से सटे दो दुकानों में शुक्रवार की सुबह गैस सिलेंडर का विस्फोट होने से आग लग गई. आग में दोनों दुकान जलकर खाक हो गई. जिसमें लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है. ग्रामवासियों ने दौडभाग करते हुए आग पर काबू पा लिया.

तहसील के लाखखिंड में  शुक्रवार की सुबह 9 बजे के दौरान राष्ट्रीय महामार्ग सटे सुमित्रा राऊत की किराणा दुकान के गैस सिलेंडर में रिसाव होने लगा. जिसके बाद दुकान में आग लग गई. इस आग में दुकान में रखा अन्य सिलेंडर में भी विस्फोट हो गया. इस आग में सिलेंडर का विस्फोट होने से बाजू में स्थित सूरज वानखेडे के पंक्चर की दुकान को भी आग की लपटों ने घेर लिया.

आग में सुमित्रा राऊत के किराणा दुकान की संपूर्ण सामग्री जलकर खाक होने से तकरीबन पांच लाख रुपयों का नुकसान होने की प्रारंभिक जानकारी है. वहीं सूरज वानखडे के पंचर की दुकान का संपूर्ण माल जलकर खाक हुआ है. आग की लपटें उठती दिखाई देने पर ग्रामवासियों ने आग बुझाने के लिए भरकस प्रयास किए. वहीं दारव्हा नगर परिषद का दमकल वाहन भी घटनास्थल पहुंचा और आग पर काबू पा लिया. राजस्व प्रशासन ने पंचनामा कर नुकसान भरपाई देने की मांग आगपीडितों ने की है.