यवतमाल

Published: Jul 14, 2020 12:59 AM IST

यवतमाल क्राइम डायरी तेलंग टाकली में युवक ने की खुदकुशी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

तेलंग टाकली में युवक ने की खुदकुशी
यवतमाल. युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना तेलंग (टाकली) में हुई. मृतक विकास गुरनुले (32) है. उसकी आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका. उसके परिवार में मां, दो भाई है.   

दहेजबली: विवाहिता ने की खुदकुशी
पुसद. मायके से 50 हजार रऊपए लाने की मांग को लेकर ससुराल के लोगों ने विवाहिता का शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताडित किया जा रहा था. इस प्रताडना से तंग आकर विवाहिता ने कुएं में कुदकर खुदकुशी कर ली. यह घटना शुक्रवार 10 जुलाई की दोपहर 3 बजे उजागर हुई. मृतक विवाहिता अलका संतोष जाधव (20) है. इस मामले में मृतका के पिता संतोष जाधव ने पुसद ग्रामीण पुलिस थाने में आरोपी गोकुल उत्तम राठोड (24) और दो सदस्य सभी चोंढी निवासी के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले में अधिक जांच थानेदार के मार्गदर्शन में की जा रही है.  

जुआ अड्डे पर छापा, 10 गिरफ्तार
पुसद. पुसद तहसील के शेंबालपिंपरी में खंडाला पुलिस ने गौतम वार्ड के जुआ अड्डे पर छापा मार कर 10 लोगों को गिरफ्तार किया. दो लोग फरार हो गए. घटनास्थल से नगद सात हजार 120 रुपए, पांच मोबाइल कुल 27 हजार 120 रुपए का माल जब्त किया. 

रालेगांव के मंदिर की दानपेटी से हुई चोरी
यवतमाल. रालेगांव के भवानी मंदिर की दानपेटी से राशि चोरों ने उडा दी. यह घटना शुक्रवार की रात हुई. मंदिर की ग्रील का ताला तोडकर चोर अंदर घुसे. पेटी में सात-आठ हजार रुपए होने का अनुमान भक्तों ने व्यक्त किया है.

शॉटसर्किट से चारपहिया जलकर खाक
नांझा क्षेत्र में हुई घटना, यवतमाल. शाटसर्किट से एक चार पहिया वाहन जलकर खाक होने की घटना कलंब तहसील के नांझा क्षेत्र में 11 जुलाई की रात 10 बजे के दौरान हुई. इस समय वाहन चालक की सतर्कता बरतकर वाहन के बाहर निकल से कोई जिवित हानी नहीं हुई. आदर्श सोसायटी के स्वप्नील पालेकर का कलंब तहसील नांझा में खेतजमीन है. शनिवार को पालेक का वाहन चालक कार लेकर खेत में गया था. दौरान खेत से वापस लौटते समय जोडमोहा-नांझा मार्ग पर लहान पीडा के पुलिया के पास वाहन में शॉटसर्किट हुआ. जिससे कार चालक ने कार रोककर कार के बाहर निकला, जिसके पश्चात कुछ समय में संपूर्ण कार जलकर खाक हो गई.

दुपहियास्वार से मारपीट
यवतमाल. दुपहियास्वार को रोककर दो अज्ञात व्यक्ति ने मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया. यह घटना बाभुलगांव पुलिस थानाअंतर्गत किन्ही से गोंधली मार्ग पर हुई. इस मामले में अंकुश मेश्राम (32) निवासी कोल्ही ने शिकायत दी, शिकायत में वह दुपहिया से जाते समय दो अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें हाथ दिखाकर रोका, जिसके पश्चात विवाद कर लोहे के रॉड से मारपीट कर घायल किया. इस मामले में बाभुलगांव पुलिस थाने में शिकायत दी. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दुर्घटना में दुपहियास्वार घायल
यवतमाल. तेजरफ्तार दुपहिया ने दी टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया. यह घटना लोखंडी पुलिया, गो-रक्षण के पास हुई. रामभाऊ रुपनार घायल दुपहियास्वार का नाम है. वह दुपहिया से जा रहा था. इस समय तेजगति एमएच-29/एबी-2247 क्रमांक के वाहन ने उनकी दुपहिया को टक्कर मार दी. इस हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले में भुपेंद्र रुपनार (40) निवासी तलावफैल ने यवतमाल शहर पुलिस थाने में शिकायत दी. इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.