उत्तर भारत

Published: Apr 17, 2024 11:24 PM IST

Terrorist Attackअनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने बिहार के शख्स पर की गोलीबारी, अस्पताल में मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अस्पताल जहां बिहार के शख्स ने दम तोड़ा (फोटो: एएनआई)

अनंतनाग. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहेड़ा इलाके में बुधवार को आतंकवादियों ने एक गैर स्थानीय नागरिक पर गोलीबारी की। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। मृतक की पहचान बिहार निवासी राजू शाह के रूप में हुई है।

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, “अनंतनाग के जबलीपोरा बिजबेहेड़ा में आतंकवादियों ने गोलीबारी की और एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसकी पहचान बिहार निवासी राजू शाह के रूप में हुई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है लेकिन उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है।”

इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए जम्मू और कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस (जेकेएनसी) ने एक पोस्ट में कहा, “जेकेएनसी के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला और वी.पी उमर अब्दुल्ला राजा शाह जी की मौत की खबर पर सदमा और दुख व्यक्त करते हैं, जिनकी आज बिजबेहरा में गोली लगने के बाद गंभीर चोटों के कारण मौत हो गई। वे इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं और इस बात पर जोर देते हैं कि आतंक के ऐसे कृत्य जम्मू-कश्मीर में शांति में बाधा डालते हैं।”