ओडिशा

Published: Apr 07, 2024 02:33 PM IST

Odisha Newsलोकसभा चुनाव से पहले ओडिशा में BJP को झटका, बड़ी नेता लेखाश्री सामंतसिंघर ने छोड़ी पार्टी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
बीजेपी की ओडिशा इकाई की पूर्व उपाध्यक्ष लेखाश्री सामंतसिंघर

भुवनेश्वर: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले ओडिशा में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी की ओडिशा इकाई की उपाध्यक्ष लेखाश्री सामंतसिंघर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। लेखाश्री मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की पार्टी बीजू जनता दल (BJD) में शामिल हो गई हैं।

लेखाश्री, भृगु बक्सीपात्रा के बाद दूसरे बीजेपी ओडिशा उपाध्यक्ष हैं, जिन्होंने चुनाव से कुछ सप्ताह पहले भाजपा से इस्तीफा दे दिया और बीजद में शामिल हो गईं।

नहीं कर पा रही थी सेवा
पार्टी छोड़ने के बाद लेखाश्री ने कहा कि मैंने पिछले दस सालों से भारतीय जनता पार्टी में अपना खून-पसीना बहाया है। हालांकि, पूरी ईमानदारी और कड़ी मेहनत के बावजूद, मैं नेतृत्व का विश्वास हासिल नहीं कर सकी। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरे पास करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। जिसके वजह से ओडिशा के लोगों की सेवा करने की मेरी इच्छा पूरी नहीं हो रही है।

BJD को बालीं थैक्स
लेखाश्री, पार्टी सांसद मानस मंगराज और सस्मित पात्रा की मौजूदगी में बीजद में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि मुझे स्वीकार करने के लिए मैं बीजद को धन्यवाद देती हूं। मैं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की विकासात्मक गतिविधियों से प्रेरित हूं। मैं बीजद के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी।