अन्य राज्य

Published: Aug 09, 2020 09:00 PM IST

सुशांत केस"जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए": डीजीपी पांडे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पटना: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले  को लेकर राजनैतिक बयानों का सिलसिला कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है. अभी तक राजनीतिक पार्टियों के बीच शुरू बयनबाजी निजी तौर पर शुरू हो गई है. शिवसेना नेता संजय राउत के आरोप पर बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, “मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए.”

पांडे ने ट्वीट करते हुए कहा, “जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है. मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे, जिसका जवाब देना उचित नहीं.” इसी के साथ उन्होंने एक शेर भी लिखा ‘हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है !हवा भी चलती रहती है,दीया भी जलता रहता है!!’ मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए!”

ज्ञात हो कि शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना में एक लेख द्वारा डीजीपी पांडे पर चुनाव लड़ने और जितने के लिए राजनीति करने का आरोप लगाया था. राउत ने लिखा था कि, “पांडे बिहार के बक्सर से 2009 का विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन जब वहां से भाजपा उम्मीदवार ने उनके खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरने की धमकी दी तो उनकी योजना नाकाम हो गई थी. कहा जा रहा है कि पांडे अब शाहपुर सीट से बिहार चुनाव लड़ सकते हैं.”