अन्य राज्य

Published: Mar 29, 2021 09:28 PM IST

WB Election 2021शुभेंदु अधिकारी पर हमले की कोशिश, टीएमसी का झंडा लिए पीछे दौड़ते दिखे लोग, देंखे वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नंदीग्राम: दूसरे चरण के चुनाव के पहले नंदीग्राम में माहौल हिंसक होता जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प होने की खबरें तेज हो गई है। सोमवार को एक ऐसी ही वीडियो सामने आया है, जहां टीएमसी के कार्यकर्ता भाजपा नेता और नंदीग्राम से प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी पर हमले की कोशिश की गई। 

जारी वीडियो देखा जा सकता है कि, शुभेंदु अधिकारी एक चुनावी सभा को संबोधित कर लौट रहे थे, तभी नंदीग्राम के असदतला क्षेत्र में जैसे ही उनका काफिला निकल रहा था। वहां पहले से ही मौजूद लोगों उनके काफिले को रोकने की कोशिश करने लगे। इस दौरान लोगों ने अधिकारी के खिलाफ नारे भी लगाए। गाड़ी को रोकने की कोशिश में लगे लोगों के हाथो टीएमसी के झंडे थे। 

एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों द्वारा किया गया   

खुद के काफिले पर हुए हमले पर अधिकारी ने कहा, “यह एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों द्वारा किया गया था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इधर पुलिस अभी भी सोच रही है कि ममता बनर्जी राजनीतिक रूप से जीवित हैं और चुनाव आयोग दिल्ली में चुपचाप बैठा है।”

ममता पर भी किया हमला 

मुख्यमंत्री ममता द्वारा  किये हमले पर अधिकारी ने पलटवार किया। उन्होंने कहा, “मैं उसे जवाब नहीं दूंगा। वह गंदी भाषा का इस्तेमाल करती है। ममता बनर्जी के बयानों का यहां कोई असर नहीं पड़ेगा। उसे जवाब मिलेगा। जब वह हारने के बाद भाग जाएगी तो वह इतिहास बनाएगी। मेरा सुझाव है कि उन्हें पूर्व विधायक लिखे के साथ मुद्रित पत्र-पैड खरीद लेना चाहिए।”