अन्य राज्य

Published: Mar 16, 2022 12:11 PM IST

Bengal PoliticsTMC नेता के ‘एक बिहारी सौ बीमारी’ वाले बयान को लेकर दिलीप घोष का ममता बनर्जी पर बड़ा हमला, कहा-ये बंगाल को बांग्लादेश समझते हैं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
बीजेपी नेता दिलीप घोष (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी टीएमसी (TMC) के एक नेता के बिहार विरोधी बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल टीएमसी विधायक मनोरंजन व्यापारी का एक वीडियो में बिहार के लोगों को ‘बीमारी’ कहते दिख रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद सियासी संग्राम शुरू हो गया है। बीजेपी लगातार ममता बनर्जी पर हमलावर है। इसी कड़ी में अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने बंगाल की सीएम पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये बंगाल को बांग्लादेश समझते हैं।

ज्ञात हो कि दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी हमारे PM को बाहरी बोलती हैं। TMC के नेता बोल रहे हैं ‘एक बिहारी सौ बीमारी’…शत्रुघ्न सिन्हा बिहारी भी हैं, बंगाल के लिए बाहरी भी हैं। उनको लाकर खड़ा करना पड़ रहा है। इनकी दोहरी मानसिकता है, ये बंगाल को बांग्लादेश समझते हैं।

बीजेपी नेता दिलीप घोष का बयान-

गौरतलब है कि टीएमसी विधायक मनोरंजन व्यापारी का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें वे बिहार के लोगों को बीमारी बता रहे हैं। साथ ही कह रहे है कि बंगाल को बीमारी मुक्त होना चाहिए। इससे पहले बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी ने मनोरंजन व्‍यापारी का वीडियो शेयर करते हुए टीएमसी को आड़े हाथ लिया। इसी वीडियो को साझा कर शुवेंदु ने पूछा कि बिहारी बाबू शत्रुघन सिन्हा जी से मेरा यह सवाल है कि वे अपने नए राजनैतिक दोस्तों के इन वाहियात बयानों पर क्या सफाई देंगे। खासकर तब जब वह आसनसोल में चुनावी प्रचार के लिए जायेंगे?