अन्य राज्य

Published: Apr 15, 2024 01:47 PM IST

Kerala Bike Rider DeathPM की सुरक्षा ने ले ली व्यक्ति की जान, केरल में प्रधानमंत्री मोदी के दौरे पर लगाई गयी रस्सी में फंसे बाइक सवार की मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
प्रधानमंत्री के दौरे पर लगाई गई रस्सी में फंसे बाइक सवार की मौत (डिजाइन फोटो)

कोच्चि: केरल (Kerala) के कोच्चि (Kochi) में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के दौरे के लिए किए गए सुरक्षा इंतजाम के तहत बांधी गयी एक रस्सी में फंसकर एक बाइक सवार (Bike Rider) की मौत हो गयी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। रविवार रात साढ़े 10 बजे हुए इस हादसे में वडुथाला के रहने वाले मनोज उन्नी की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि उन्नी को पास के एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उन्नी के परिवार का कहना है कि बिना किसी चेतावनी के सड़क पर रस्सी बांध दी गयी और रात में रस्सी को देख पाना बेहद मुश्किल था।

मृतक के एक रिश्तेदार ने संवाददाताओं को बताया, ”प्रधानमंत्री के दौरे के लिए सुरक्षा इंतजाम के तहत रस्सी बांधी गयी थी। रात के वक्त रस्सी दिखे, इसके लिए न तो कोई फीता बांधा गया था और ही कोई संकेत चिह्न लगाया गया था।” प्रधानमंत्री मोदी आज केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रचार के दौरान दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

(एजेंसी)