अन्य राज्य

Published: Jun 03, 2022 08:16 PM IST

Jubilee Hills Rape Caseजुबली हिल्स रेप केस: बीजेपी सदस्यों ने हैदराबाद जुबली हिल्स थाने में किया विरोध प्रदर्शन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: @ANI/ Twitter

हैदराबाद: समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, जुबली हिल्स रेप मामले (Jubilee Hills Rape Case) को लेकर बीजेपी तेलंगाना सदस्यों (BJP) ने हैदराबाद जुबली हिल्स पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन (Protest) किया। प्रदर्शन को काबू में लाने के लिए धरना स्थल पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि, 28 मई को एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 5 नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया था।जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद में पार्टी से लौट रही एक 17 साल की नाबालिग से मर्सिडीज कार में गैंगरेप किया गया। पुलिस ने पांच नाबालिग आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पांच आरोपियों में से दो लड़के राजनीतिक नेताओं के बताए जा रहे हैं। जबकि एक आरोपी विधायक का लड़का  बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस को नेताओं के बच्चों के खिलाफ कुछ सबूत भी मिले है। 

यह है मामला 

शिकायतकर्ता के अनुसार, 28 मई को उसकी बेटी जुबली हिल्स के एक पब में एक पार्टी में गई थी, जिसे उसके दोस्तों ने होस्ट किया था। पार्टी के बाद शाम लगभग 5.30 बजे उसे कुछ युवकों ने उसे घर छोड़ने का वादा किया और कार में उठाकर ले गए। बाद में, उन्होंने नाबालिग के साथ बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

POCSO के तहत मामला दर्ज

पीड़िता ने अपने माता-पिता को घर वापस आकर पूरी आपबीती बताई की कुछ लड़कों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। जिसके बाद उन्होंने ठाणे में शकायत दर्ज कराई।  पुलिस ने धारा 354 (शील भंग) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।