अन्य राज्य

Published: Feb 14, 2022 03:00 AM IST

Controversial Statementकांग्रेस नेता अजय कुमार ने नितिन गडकरी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- खाकी हाफ पैंट में अश्लील लगते हैं गडकरी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

अगरतला: कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय कुमार ने रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर कटाक्ष किया और कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जब खाकी हाफ पैंट पहनते हैं तो यह अश्लील लगता है। त्रिपुरा के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के पर्यवेक्षक कुमार ने कहा कि यह अजीब लगता है जब आरएसएस के ‘‘बूढ़े और मोटे” नेता हाफ पैंट पहनते हैं।

कुमार ने यहां कांग्रेस भवन में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं कोई हल्के-फुल्के अंदाज में नहीं कह रहा…खाकी हाफ पैंट पहने नितिन गडकरी की एक पुरानी तस्वीर को देखें, यह अश्लील लगता है। जब आप खाकी हाफ पैंट में आरएसएस के बूढ़े और मोटे लोगों को देखते हैं तो यह अजीब लगता है।”

कुमार ने कहा, ‘‘हमें नितिन गडकरी को खाकी हाफ पैंट न पहनने के लिए आग्रह नहीं करना चाहिए, लेकिन यह निश्चित रूप से उन्हें शोभा नहीं देता।” कांग्रेस नेता ने आरएसएस की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि देश में सभी को जीवन साथी चुनने से लेकर कपड़े और खान-पान तक की आजादी होनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘कोई भी त्रिपुरा में गुजराती संस्कृति और गुजरात में त्रिपुरा की खाने की आदतों को थोप नहीं सकता।”