अन्य राज्य

Published: Feb 04, 2022 07:45 PM IST

Goa Assembly Election 2022गोवा में राहुल गांधी ने कहा- सबसे गरीब व्यक्ति को मिलेंगे हर महीने 6,000 रुपए, रोज़गार पैदा करने पर होगा ध्यान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: ANI Twitter

पणजी: गोवा में चुनावी माहौल चल रहा है। इसी बीच, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को गोवा के संकेलिम में एक चुनावी सभा को वर्चुअली संबोधित किया। जहां उन्होंने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने  कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टियों में शामिल होने वाले नेताओं को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि, इस बार के चुनाव में हम धोखेबाज नेताओं को टिकट नहीं देने वाले हैं।  

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, इस बार कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है कि जिन्होंने धोखा दिया है हम उनको टिकट नहीं देने वाले हैं। इस बार हमने नए लोगों को टिकट दिया है। पूर्ण बहुमत के साथ गोवा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

 रोज़गार पैदा करने पर ध्यान 

राहुल गांधी ने कहा, हमारा पूरा ध्यान रोज़गार पैदा करने पर होगा। हम जानते हैं कि रोज़गार किस प्रकार से पैदा किया जाता है। कांग्रेस पार्टी इसे समझती है। हमने किया भी है। हम एक बार फिर आपको करके दिखा देंगे। 

न्याय स्कीम  

उन्होंने कहा, हम गोवा के लोगों के लिए ‘न्याय स्कीम’ लाएंगे। हम हर महीने 6,000 रुपए गोवा के सबसे गरीब व्यक्ति के बैंक अकाउंट में डालेंगे। 72,000 रुपए साल के आपके बैंक अकाउंट में दिए जाएंगे।