उत्तर प्रदेश

Published: Jan 30, 2022 02:54 PM IST

UP Assembly Elections 2022इस चुनाव में अगर विपक्षी दल अपनी 47 सीटें भी बचा लें तो बड़ी बात : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

बरेली : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) में भी भाजपा (BJP) 300 से अधिक सीटें (Seats) जीतने के लिए लगी हुई है। इसी बीच बरेली के सिविल लाइंस (Civil Lines) स्थिति भाजपा कार्यालय पर उप मुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि इस चुनाव में अगर विपक्षी दल (Opposition Parties) अपनी 47 सीटें भी बचा लें तो बड़ी बात है।

जनता ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का साइकिल पंचर कर दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश मुंगेरी लाल के हसीन सपने छोड़ दें। वह गुंडे और माफियाओं के दम पर सत्ता में आना चाहते हैं लेकिन जनता ऐसा नहीं होने देगी। केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी की डबल इंजन सरकार यूपी को विकास के शिखर की ओर बढ़ रही है। 

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की जनहितकारी योजनाओं के बारे में भी जनता को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में बिजली के तार कपड़े सुखाने के काम आते थे। आज के समय में लोगों को भरपूर बिजली मिल रही है। प्रदेश की कानून व्यवस्था चुस्त और दुरुस्त है। अखिलेश के सपने चकनाचूर हो चुके हैं। केशव मौर्य ने अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि हमारी पार्टी के कार्यों और नेतृत्व को जो भी अच्छा मानता है वह जुड़ता है। यह जिम्मेदारी उनकी (अखिलेश यादव) है कि वह अपना परिवार संभालकर रखे।