उत्तर प्रदेश

Published: Sep 02, 2023 10:35 AM IST

UP Newsपार्टनर से मिले धोखे ने ली जिम रिसेप्शनिस्ट की जान, बिन्नी नाम से चार साल तक रिलेशनशिप में रहा साकिब, वो भी शादीशुदा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Suicide in Gaziabad प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक युवती ने 31 अगस्त को फांसी लगा लगाकर जान दे दी थी। युवती एकब सेंटर में रिसेप्शनिट थी। युवती ने क्यों सुसाइड किया। इसका खुलासा हुआ है।

पार्टनर के लिए पिंकी घर छोड़ चुकी थी
फांसी लगा लगाकर जान देने वाली जिम रिसेप्शनिट पिंकी गुप्ता को लिव-इन-पार्टनर साकिब से प्यार में धोखा मिला था। साकिब शादीशुदा था, लेकिन उसने पिंकी से ये बात छिपाई और 4 साल तक उसके साथ रिलेशन में रहा। यही नहीं साकिब ने बन्नी के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई थी। पिंकी उसके लिए अपना घर तक छोड़ चुकी थी। लेकिन जब उसे अपने पार्टनर के शादीशुदा होने की बात चली तो वो डिप्रेशन में आ गई और सूसाइड कर ली।

जिम में हुई जान पहचान और दोस्ती
जिम में ही हुई थी पिंकी की साकिब से दोस्ती गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-3 की रहने वाली पिंकी गुप्ता उम्र 23 साल का शव 31 अगस्त की रात कमरे में फांसी से लटका मिला था। पिंकी शॉप्रिक्स मॉल स्थित रेड रॉक्स जिम में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी। यहीं पर गाजीपुर दिल्ली का साकिब जिम करने के लिए आता था। इसी दौरान दोनों की जान पहचान हुई और दोस्ती हुई, जो बाद में लव इन रिलेशनशिप में पहुंच गई।

बन्नी से करना चाहती थी शादी
पिंकी के भाई शिवम गुप्ता ने बताया कि बहन ने करीब दो महीने पहले हमें बताया कि वह बन्नी से प्यार करती है और उसके साथ शादी करना चाहती है। ये कहते हुए पिंकी ने हमारा घर छोड़ दिया और वैशाली में दो महीने से किराए के कमरे में अलग रहने लगी।

पुलिस ने बदला एप्लीकेशन
पिंकी के भाई ने बताया कि उसने जिसके लिए घर छोड़ा और जब वही दगाबाज निकला तो वह एकदम से टूट गई। मामले में पुलिस जांच पड़ताल और खोज बीन कर रही है। पिंकी के कमरे से पुलिस को एक डायरी मिली है। इसमें उने साल 2021 से अब तक अपनी लाइफ के बारे में लिखा है। पुलिस उसे पढ़कर और चीजें खंगालने में जुटी है। पिंकी की बहन ने बताया कि हमपे थाने में हत्या की एप्लीकेशन दी थी, लेकिन पुलिस एप्लीकेशन बदल दिया।