उत्तर प्रदेश

Published: Oct 13, 2022 01:09 PM IST

Uttar Pradesh Murderपीट-पीट कर बुजुर्ग की हत्या, नौ पुलिसकर्मी निलंबित, जानें क्या है पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शराब की दुकान के पास नशे में धुत्त कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से कथित रूप से पीट-पीट कर 74 वर्षीय एक बुर्जुग की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक इस मामले में दो दरोगा सहित नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है जबकि 17 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है एवं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

सूत्रों के अनुसार सिगरा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में 74 वर्षीय पशुपतिनाथ सिंह के आवास के पास बुधवार की रात्रि कुछ लोग शराब के नशे में आपस में मारपीट कर रहे थे, जिसका विरोध करने पर उन्होंने उन्हें और उनके बेटे राजन सिंह पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक इस हमले में पिता एवं पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बीएचयू के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां पशुपतिनाथ सिंह ने दम तोड़ दिया।

पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि इस प्रकरण को शासन ने गम्भीरता से लेते हुए मृतक के बेटे के तहरीर पर 17 नामजदों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है जिनमें से पांच अभयुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है।

उन्होंने बताया कि इस घटना की गम्भीरता को देखते हुए दो दरोगा सहित कुल नौ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं, घटना में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाएगी। (एजेंसी)