उत्तर प्रदेश

Published: Mar 10, 2022 11:11 AM IST

Etawah Accidentयूपी के इटावा में भीषण सड़क हादसा, कार दुर्घटना में छह युवकों की मौत; चार अन्य घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Picture

इटावा: इटावा-मैनपुरी मार्ग पर सैफई थाना क्षेत्र के बाबा ज्ञान दास आश्रम के पास बुधवार को डीसीएम ट्रक और कार (Etawah Accident) की आमने सामने टक्कर में छह युवकों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सत्यपाल सिंह ने बताया कि सैफई थाना क्षेत्र में बाबा ज्ञान दास आश्रम के पास डीसीएम ट्रक और आर्टिगा कार की आमने-सामने की टक्कर मे छह युवकों मनजीत, बृजमोहन, करन, विपिन, विशेष, तथा सद्दाम की मौके पर ही मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जोरदार धमाके के साथ कार के आगे दोनों पहिए और कार का इंजन दूर जा गिरे। उन्होंने बताया कि कार में फंसे लोगों को वाहन काटकर बाहर निकालना पड़ा। अधिकारी ने बताया कि हादसे में कार में सवार ब्रजमोहन (28), सद्दाम (20), विशेष (22), मंजीत (28), विपिन कुमार (28) और करन (26) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हादसे में घायल हुए चार लोगों में डीसीएम ट्रक का ड्राइवर भी शामिल है। उन्होंने बताया कि सभी युवक जसवंत नगर के रहने वाले हैं और किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन युवकों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। (एजेंसी)