उत्तर प्रदेश

Published: Sep 15, 2022 11:15 AM IST

Sitapur Road Accidentसीतापुर में भयंकर सड़क हादसा, 4 की दर्दनाक मौत, कई घायल, 4 गंभीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के सीतापुर (Sitapur Bus Accident) में बड़ा सड़क सड़क हादसा हुआ है। दरअसल एक बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी है। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि, ट्रैक्टर ट्राली में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है, वहीं 24 लोग इसमें गंभीर रुप से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग शाहजहांपुर से देवा शरीफ मुंडन कराने जा रहे थे। उक्त ट्रैक्टर ट्राली में 35 लोग सवार थे।

उक्त घटना के संबंध में सीतापुर के ASP नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि, “कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से बाराबंकी जा रहे थे। रास्ते में मोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली की सामने से आ रही बस से टक्कर हुई बाद में पीछे से आ रही ट्रक ने भी ट्रॉली को टक्कर मारी। 4 की मौके पर मृत्यु हुई, 4 गंभीर रूप से घायल हैं, कुल 30-35 लोग घायल हैं।”

इस भयंकर सड़क हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। इसके साथ ही पुलिस ने एंबुलेंस से सड़क हादसे में घायल लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं अस्पताल में भर्ती कराए गए घायलों में से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि पुलिस नृतकों की पहचान कर रही है, इसके साथ ही पहचान के बाद उनके परिजनों को सूचना भी दी जाएगी। 

उक्त दर्दनाक सीतापुर के सिधौली क्षेत्र का बताया जा रहा है। दरअसल यह परिवार मुंडन कराने के लिए सीतापुर आया था। जिसके बाद लोग वापस बाराबंकी लौट रहे थे। तभी ये भयंकर सड़क हदासा हुआ है। पुलिस के द्वारा सुबह में ट्रक और ट्रैक्टर को हटाने के लिए क्रेन का उपयोग किया गया। वहीं गंभीर रूप से घाटलों को ट्रामा सेंटर पहुंचाने की तैयारी हो रही है।