उत्तर प्रदेश

Published: Nov 25, 2023 10:00 AM IST

Noida Car FireUP के नोएडा में भयंकर हादसा, कार में लगी आग, 2 की जलकर दर्दनाक मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
नोएडा: कार में जलकर 2 की मौत

नई दिल्ली/नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर-113 में आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी में 1 कार में आग लगने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस आग की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझाया है। 

घटना पर मिली खबर के अनुसार उक्त जलती कार से दोनों शवों को निकाला गया है। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। अभी शवों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना सुबह 6 बजे के आस पास की बताई जा रही है।

इस सनसनीखेज हादसे पर ADCP शक्ति मोहन अवस्थी ने जानकारी दी कि नोएडा थाना सेक्टर-113 नोएडा पर सूचना मिली कि आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 के सामने एक कार में आग लग गई है। मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है। कार से 2 लोगों के शव को निकाला गया है, फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जांच जारी है। दोनों लोगों की शिनाख्त का प्रयास जारी है।

जानकारी दें की इसी महीने 16 तारीख को जेवर कोतवाली क्षेत्र में जहांगीरपुर रोड पर नीमका चौकी के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ था। एक बोलेरो कार का एक्सीडेंट हो गया। इस घटना में कार चालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कार चालक की पहचान 26 वर्षीय टीकम निवासी रोही गांव के रूप में हुई है।