उत्तर प्रदेश

Published: Feb 22, 2023 03:12 PM IST

Viral Number Plateवाराणसी में युवक ने बाइक के नंबर प्लेट पर लिखा 'योगी सेवक', पुलिस ने काटा 6 हजार का चालान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वाराणसी : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हर दिन कुछ ना कुछ अनोखा देखने को मिल ही जाता है। कभी ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के चालान से बचने के लिए वहां के लोग पुलिस को चकमा देते हैं तो कभी कोई उसका घमंड झाड़ देता है। लेकिन पुलिस उनकी बात न मानकर चालान काटने की कार्रवाई कर ती है। काशी की नगरी वाराणसी में युवा पीढ़ी आये दिन कुछ ऐसा कर जाती है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाता है। तब उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) उन पर उचित कार्रवाई करती है।

यूपी के काशी नगरी वाराणसी में एक युवक ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर ‘योगी सेवक’ लिखवाये हुआ था। जो उस पर भारी पड़ा है। आपको बता दें कि  वाराणसी पुलिस ने उस युवक का छह हजार रुपए का चालान काटा है। बाइक की नंबर प्लेट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और खूब वायरल होने लगी। नंबर प्लेट भगवा रंग की थी और उस पर सफेद रंग से योगी सेवक लिखा हुआ था।

भगवा रंग में बाइक की नंबर प्लेट

मिली जानकारी के अनुसार, जिस युवक की बाइक के नंबर प्लेट पर योगी सेवक लिखा गया था, वह वाराणसी के भोजूबीर चौराहे का रहने वाला है। जब युवक बाइक से वाराणसी के एक बजार में कुछ काम से जा रहा था। उसी दौरान सड़क पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार युवक को रोक लिया। पुलिस की नजर जब बाइक के नंबर प्लाट पर पड़ी तो उन्होंने युवक के बाइक का छह हजार रुपए का चालान काट दिया। चालान अंकित दीक्षित के नाम से काटा गया है। इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स युवक की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।