उत्तर प्रदेश

Published: Mar 08, 2022 01:56 PM IST

Noida Accidentयूपी के नोएडा में रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत; एक अन्य घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Picture

नोएडा: नोएडा (Noida Accident) के जेवर थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मूलचंद नामक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह तथा उनका भतीजा संदीप सिंह सोमवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जेवर कस्बा जा रहे थे, तभी कैलाश अस्पताल के पास एक अज्ञात डंपर चालक ने ‘‘तेजी एवं लापरवाही” से वाहन चलाते हुए उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में संदीप की मौके पर मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के कारण नाराज मृतक के परिजनों ने करीब दो घंटे तक सड़क पर यातायात बाधित किया। 

पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इस बीच, दनकौर थाना क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज के पास सोमवार रात को मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा जाने से एक युवक की मौत हो गई। थाना दनकौर के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तेज गति होने के कारण 27 वर्षीय बचन की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर कॉलेज के पास बिजली के खंभे से टकरा गई। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। (एजेंसी)