उत्तर प्रदेश

Published: Feb 17, 2022 10:56 AM IST

Owaisi Attack Caseअसदुद्दीन ओवैसी के हमलावरों के सपोर्ट में आए यूपी सरकार के मंत्री सुनील भराला, ट्वीट कर कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
यूपी सरकार के मंत्री सुनील भराला (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Govt) में मंत्री सुनील भराला (UP Minister Sunil Bharala) ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi Attack Case) पर हमले के आरोप में राज्य पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों का समर्थन देने किया है। भराला ने मामले में आरोपी सचिन शर्मा और शुभम के परिवार से मुलाकात की और ओवैसी पर चार फरवरी को हुए हमले की ”निष्पक्ष जांच” का आश्वासन दिया, जिसमें लोकसभा सांसद ओवैसी की कार पर गोलियां चलाई गई थीं। भराला मौजूदा समय में यूपी श्रम कल्याण परिषद् के अध्यक्ष हैं। 

ज्ञात हो कि सुनील भराला ने आरोपियों के परिजनों से मुलाकात के बाद ट्वीट किया कि हम सचिन और शुभम के परिवार को हर तरह से पूरा सहयोग देंगे। मामले में निष्पक्ष जांच होगी। भराला ने मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर में शर्मा के परिवार से मुलाकात की थी। 

सुनील भराला का ट्वीट-

गौर हो कि एक प्रतिनिधिमंडल के साथ आरोपी के गांव पहुंचें योगी सरकार के मंत्री ने कहा कि ओवैसी पर हुए हमले में दोनों निर्दोष ब्राहमण बच्चों को जानबुझकर फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों को कानूनी पैरवी वरिष्ठ अधिवक्ताओं की एक कमेटी करेगी और पूरे केस की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

यूपी के हापुड़ में चुनाव प्रचार कर तीन जनवरी को दिल्ली वापस लौट रहे ओवैसी पर दो लोगों मेरठ टोल प्लाजा के पास उनकी कार पर फायरिंग की थी। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया था। दोनों ही आरोपियों का कहना था कि वे ओवैसी और उनके छोटे भाई के बयानों से नाराज थे। इसलिए उन्होंने अटैक किया।