उत्तर प्रदेश

Published: Apr 16, 2022 11:03 AM IST

Prayagraj Murderयूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, घर में मिले पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj Murder) जिले में गंगापार नवाबगंज थानाक्षेत्र स्थित खागलपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतकों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं। 

पुलिस अधीक्षक (गंगापार) अभिषेक अग्रवाल के मुताबिक, शुक्रवार रात नवाबगंज थानाक्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। मृतकों में 42 वर्षीय राहुल, 38 वर्षीय प्रीति और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं। मूल रूप से यह परिवार राज्य के कौशांबी का रहने वाला था।

पुलिस के अनुसार पत्नी और तीन बच्चों के शव बेड पर पड़े मिले हैं, जिनकी गला काटकर हत्या हुई है। जबकि पति का शव बाथरूम में फंदे से लटका पाया गया है।उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड घटनास्थल पर पहुंच गया है और पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर जाकर छानबीन कर रहे हैं। 

इस केस के सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। (एजेंसी इनपुट के साथ)