उत्तर प्रदेश

Published: Feb 05, 2022 03:11 PM IST

UP Assembly Election 2022यूपी के अलीगढ पहुंचें अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कहा-भाजपा में जितना बड़ा नेता उतना बड़ा वह झूठ बोलता है

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर बीजेपी (BJP), सपा (SP), कांग्रेस (Congress), बीएसपी (BSP) सहित तमाम दलों के नेता प्रचार में जुड़े हैं। ये नेता लोगों के बीच जा रहे हैं और अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) अलीगढ पहुंचें। सपा प्रमुख ने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा में जितना बड़ा नेता है वह उतना बड़ा झूठ बोलता है। 

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले प्रचार और झांसा देने में बहुत आगे हैं, भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है वो उतना बड़ा झूठ बोलता है। अगर छोटा नेता है तो वो छोटा झूठ बोलेगा और अगर बड़ा नेता है तो वो बड़ा झूठ बोलेगा।

वहीं अखिलेश यादव ने जातीय जनगणना पर भी बात की। उन्होंने कहा कि हमें दिल्ली पहुंचा दीजिए हम करवाएंगे। सपा प्रमुख ने कहा कि वह लोग गर्मी निकालना चाहते हैं। समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो नौकरी निकलेगी। उन्होंने फिर दोहराया की यह चुनाव भाईचारा बनाम बीजेपी का है।