उत्तर प्रदेश

Published: Sep 16, 2021 01:12 PM IST

UP Assembly Election 2022यूपी चुनाव से पहले AAP का बड़ा ऐलान, कहा-हमारी सरकार बनने पर राज्य में 300 यूनिट बिजली देंगे फ्री

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं। इसे लेकर सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने में जुटी हुई हैं। राज्य के चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) भी उतर रही है। इसी बीच आप नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हमारी सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। 

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश में महंगी बिजली के बिलों से मुक्ति दिलाने के सम्बंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर हर आदमी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी।

मनीष सिसोदिया का ट्वीट-

गौर हो कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि वह यूपी विधानसभा चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी। सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ये ऐलान किया है। सिसोदिया ने मंगलवार को आप की तिरंगा संकल्प यात्रा को रवाना किया था। इसके बाद मीडिया से बातचीत में यूपी में किसी भी दल से गठबंधन न करने पर मुहर लगा दी थी। साथ ही कहा था कि आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।