उत्तर प्रदेश

Published: Apr 21, 2022 10:48 AM IST

UP Corona Updatesयूपी: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मेरठ के स्कूलों में कोविड नियमों का रखा जा रहा है ध्यान, छात्रों के बिना मास्क के प्रवेश पर रोक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
स्कूल में कोरोना नियमों का पालन कराना शुरू (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में कोरोना (UP Corona Updates) के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। इसके साथ ही सूबे के कुछ जिलों में मास्क पहनना सरकार ने अनिवार्य कर दिया है। इसके साथ ही योगी सरकार ने अधिकारियों को इसे रोकने को लेकर जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। इन सब के बीच यूपी के मेरठ के स्कूलों में कोरोना नियमों का पालन कराया जा रहा है। 

ज्ञात हो कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यूपी के मेरठ के स्कूलों में सभी कोरोना नियमों का पालन किया जा रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने मेरठ के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल से तस्वीरें साझा की हैं। मेरठ के सरस्वती शिशु मंदिर की प्रधानाचार्य गीता ने बताया कि स्कूल प्रशासन कोरोना के सभी नियमों का पालन कर रहा है। बच्चों को बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। स्कूल में सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है और स्कूल को भी सैनिटाइज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले मेरठ सहित वेस्ट यूपी के 5 अन्य जिलों में कोरोना का अलर्ट जारी किया गया था। बताना चाहते हैं कि मेरठ से सटे गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर के स्कूलों में लगातार स्कूलों में बच्चों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शासन ने इन जिलों में कोविड प्रोटोकॉल को पुन: फॉलो करने का निर्देश दिया है।