उत्तर प्रदेश

Published: Nov 30, 2022 08:55 AM IST

Bahraich AccidentUP: बहराइच में भयंकर सड़क हादसा, बस -ट्रक की टक्कर में 6 की दर्दनाक मौत, 15 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic: ANI

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर (Accident) में आज 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 15 यात्री घायल भी बताए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इन घायलों में 4 की हालत बेहद गंभीर है। सभी घायलों को फिलहाल को नजदीकी अस्पताल में भारती कराया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को फिलहाल यहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, उक्त हादसा सुबह 04:30 बजे के करीब हुआ। जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने लखनऊ ईदगाह डिपो की रोडवेज बस को साइड से टक्कर मार दी। यह हादसा जरवल थाना क्षेत्र के घाघरा घाट के समीप होने की जानकारी है। वहीं हादसे की पहली खबर पर DM डॉ दिनेश चंद्र व SP केशव चौधरी मौके पर पहुंच चुके थे। फिलहाल यहां राहत और बचाव कार्य शुरू करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई बस बहराइच से लखनऊ की तरफ जा रही थी।

घटना पर DM डॉ दिनेश चंद्र ने बताया कि,लखनऊ की ओर से आ रही एक रोडवेज की बस और बहराइच की ओर से आ रही एक ट्रक में टक्कर हो गई। 6 लोगों की मृत्यु हुई है, 15 घायलों में से 4 की हालत गंभीर है। घटना के कारणों की जांच जारी है। प्रथम दृष्टि में प्रतीत हो रहा है ट्रक गलत साइड से आकर बस से टकराया है।