उत्तर प्रदेश

Published: Jan 13, 2024 01:51 PM IST

UP Crimeचाची पर रखता था बुरी नजर, बात न बनने पर चाकू से गोदा, सिलबट्टे से कुचलकर किया काम तमाम

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

सुलतानपुर (उप्र):  सुलतानपुर (Sultanpur) के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में सिलबट्टे से कुचलकर और चाकू गोदकर अपनी चाची की हत्या (Murder) करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पीड़िता के पति अल्ताफ ने इस घटना के संबंध में अपने भतीजे आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि अल्ताफ की पत्नी सुफीना बानो (30) शुक्रवार दोपहर घर में अकेली थी और अल्ताफ किसी काम से बाहर गया था तभी पीड़िता पर चाकू से हमला कर और घर में रखे सिलबट्टे से कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई। उसने बताया कि अल्ताफ जब घर लौटा तो उसने सुफीना को खून से लथपथ पाया और उसकी मौत हो चुकी थी।

 अल्ताफ ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के प्रति आरिफ की नीयत ठीक नहीं थी और जब अल्ताफ घर लौटा तो उसका भतीजा चाकू लेकर घर से बाहर भाग रहा था। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि कादीपुर क्षेत्र में सफीना बानो की शुक्रवार को हत्या कर दी गई और मृतका के पति की शिकायत के आधार पर आरिफ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। (एजेंसी)