उत्तर प्रदेश

Published: Jun 23, 2022 10:16 AM IST

Pilibhit AccidentUP: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन पेड़ से टकराई, 10 की दर्दनाक मौत, 7 घायल, CM ने जताया शोक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नई दिल्ली/पीलीभीत. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहां गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है, वहीं 7 अन्य घायल हुए हैं। उक्त हादसा थाना गजरौला के पूरनपुर हाईवे पर हुआ है, जहाँ तेज रफ़्तार पिकअप एक गाडी पेड़ से टकरा गई है।  

घटना की वजह, ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है।हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है, जबकि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया हैह। इस भयंकर सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद ही DM,SP और अन्य प्रशासनिक अमले के साथ जिला अस्पताल पहुंचे हैं। 

घटना गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मालामुड़ की बताई जा रही है। यहां हरिद्वार से स्नान कर वापस लौट रहे 17 श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है।  इस हादसे के दौरान 8 लोगों की मौके पर ही दर्नाक मौत हो गई।  सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत अपना रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जैसे तैसे जिला अस्पताल पहुंचाया है। वहीं इस इलाज के दौरान दो अन्य ने भी दम तोड़ दिया है।  वहीं 7 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।  मामले की पुलिस अपनी तरफ से तफ्तीश कर रही है।  

CM योगी ने जताया शोक

इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपना गहरा शोक जताया है।उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।  साथ ही CM योगी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के जरुरी निर्देश दिए हैं।