उत्तर प्रदेश

Published: Dec 18, 2021 12:13 PM IST

Akhilesh on IT Raidsसपा नेताओं के घर पर इनकम टैक्स ने मारे छापे, अखिलेश यादव ने कहा-अभी ED, CBI की टीम भी चुनाव लड़ने आएगी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अखिलेश यादव (Photo Credits-SP Twitter)

नई दिल्ली: यूपी चुनाव (UP Assembly Election 2022) में अब कुछ ही महीने का समय बचा हुआ है। लेकिन उससे पहले ही सूबे में सियासी संग्राम जारी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh on IT Raids) ने लखनऊ और मऊ में सपा नेताओं के घर पर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। इस रेड के बाद अब सियासी संग्राम शुरू हो गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले यह सब जानबुझकर किया जा रहा है। अभी इंतजार करिए ईडी और सीबीआई भी चुनाव लड़ने आएगी।  

रायबरेली में अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है BJP, CBI, IT भी UP चुनाव लड़ने आ रहे हैं। दिल्ली से ED, CBI की टीम भी आएगी,  इनकम टैक्स भी चुनाव लड़ने UP आया है, ये छापा 1 महीने पहले क्यों नहीं पड़ा। हार के डर से इनकम टैक्स को भेजा है।

अखिलेश ने कहा कि राजीव राय दिन रात पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भेदभाव का काम करती है। सपा चीफ ने कहा कि बीजेपी सरकार के फैसलों से जनता पर संकट आया है।

गौरतलब है कि अखिलेश के करीबी जैनेंद्र यादव, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजीव राय, आरसीएल ग्रुप के मनोज यादव के घर पर इनकम टैक्स ने आज सुबह छापा मारा है।