उत्तर प्रदेश

Published: Oct 28, 2021 12:47 PM IST

Priyanka Gandhi Attacks BJPबुंदेलखंड में दो किसानों की मौत को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-इनकी नीयत और नीति दोनों किसान विरोधी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नई दिल्ली: यूपी में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीने का समय बचा है। लेकिन उससे पहले ही किसानों के मसले पर सूबे में सियासी संग्राम जारी है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बीएसपी (BSP), कांगेस (Congress), आप (AAP) सहित तमाम दलों ने किसानों के मुद्दों पर बीजेपी सरकार (BJP) के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इसी कड़ी में एक बार फिर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बुंदेलखंड में दो किसानों की मौत हो लेकर भाजपा को आड़े हाथ लिया है। प्रियंका ने ट्वीट कर बीजेपी की नियत और नीति को किसान विरोधी बताया है। 

ज्ञात हो कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि किसान मेहनत कर फसल तैयार करे तो फसल का दाम नहीं। किसान फसल उगाने की तैयारी करे, तो खाद नहीं। खाद न मिलने के चलते बुंदेलखंड के 2 किसानों की मौत हो चुकी है। लेकिन किसान विरोधी भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगा है। इनकी नीयत और नीति दोनों में किसान विरोधी रवैया है।

प्रियंका गांधी का ट्वीट-

गौर हो कि यूपी के बुंदेलखंड में योगी सरकार की तरफ से किसानों को समय पर खाद न दे पाने का आरोप विपक्ष लगा रहा है। इसी इलाके में कई किसानों की जान गयी है। प्रियंका से पहले बसपा चीफ मायावती ने योगी सरकार को इसी मसले पर आड़े हाथ लिया था। उन्होंने कहा था कि सरकार किसानों को समय पर खाद नहीं दे पा रही है।