उत्तर प्रदेश

Published: Oct 05, 2021 12:17 AM IST

Dispute लेन-देन के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक संघर्ष, एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

आगरा: शहर में रुपये की लेन-देन को लेकर सोमवार को दो पक्षों के बीच हुए हिंसक संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि डौकी थाना क्षेत्र के गांव गुट्टी आम निवासी गजेंद्र ने परिवार के ही राजकुमार से आठ साल पहले एक लाख रुपये उधार लिये थे। राजकुमार तभी से अपने पैसे वापस मांग रहा है, इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी।

राजकुमार के पक्ष से मिली शिकायत के अनुसार, गजेंद्र पक्ष उत्तेजित होकर गाली-गलौज करने लगा और जल्दी ही कहा-सुनी मार-पीट में बदल गयी। मारपीट में गजेंद्र, गौरी शंकर, शिवचरण, चंपा देवी, गायत्री गंभीर रूप से घायल हो गये, वहीं राजकुमार पक्ष से राजकुमार, विजय सिंह, रघुवर दयाल, सेवाराम, प्रेमवती गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गयी। डौकी थाने के प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा गौरी शंकर, शिवचरन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इनके कब्जे से फावड़ा और डंडा बरामद किये गये हैं। आगे की कार्रवाई जारी है। (एजेंसी )