उत्तर प्रदेश

Published: Jan 10, 2022 12:54 PM IST

Politicsयोगी सरकार के मंत्री ने किया 'अधूरे' पुल का उद्घाटन, सपा का तंज- जनता को बना रहे बेवकूफ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश). समाजवादी पार्टी (Samajvadi Party) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) द्वारा एक आधे-अधूरे पुल का लोकार्पण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह काम जनता को बेवकूफ बनाने के लिए किया गया है। नगर आयुक्त संतोष शर्मा ने सोमवार को बताया कि मंत्री सुरेश खन्ना ने गर्रा नदी पर ककरा से अजीजगंज नगरिया मोड़ को जोड़ने वाले सेतु निगम के एक पुल का पिछले बृहस्पतिवार को लोकार्पण किया था।

हालांकि सूत्रों के मुताबिक पुल की रेलिंग और पुल से मुख्य सड़क को जोड़ने वाला मार्ग अभी नहीं बना है लेकिन नगर निगम ने आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के डर से जल्दबाजी में मंत्री से इसका लोकार्पण करा दिया। सपा ने इस मामले पर प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरा है। पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने आरोप लगाया कि भाजपा आधे अधूरे कार्यो का उद्घाटन करके श्रेय लेना चाहती है। यह जनता को धोखा देने की कोशिश है।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा हर जगह से नाकाम हो चुकी है और उसे पता है कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता उसके हाथ से निकल जाएगी, इसीलिए जल्दबाजी में अधूरी परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया जा रहा है। सेतु निगम के मुख्य परियोजना प्रबंधक देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुल को जनता के लिए 26 जनवरी को खोल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी कुछ काम बाकी है जिसे पूरा किया जा रहा है और सड़क पर पत्थर लगाने का काम जारी है।