गैजेट

Published: Feb 17, 2021 12:11 PM IST

गैजेटकमाल के फीचर्स के साथ Garmin Enduro स्मार्टवॉच हुआ लॉन्च, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Image: Google

टेक कंपनी Garmin ने अपना एक नया डिवाइस लॉन्च (New Device Launch) किया है, यह कंपनी (Company) का सबसे खास स्मार्टवॉच (Smartwatch) Garmin Enduro है, जिसे अमेरिका (America) में पेश किया गया है। इस स्मार्टवॉच का डिज़ाइन (Design) बेहद आकर्षक है, साथ ही इसमें यूज़र्स को OLED डिस्प्ले मिलेगा। यह स्मार्टवॉच कई शानदार फीचर (Features) से लैस है। बैटरी (Battery) के मामले में भी यह वॉच बेहद ही कमाल का है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-Garmin Enduro में 1.4 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टवॉच अल्ट्रापरफॉर्मेंस GPS वॉच है। इसमें सोलर चार्जिंग फीचर भी दिया गया है। साथ ही वॉच में हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर मौजूद है, जो यूज़र्स के ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करेगा। इस वॉच में स्पोर्ट्स मोड और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा वॉच में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो स्मार्टवॉच मोड में 65 दिनों का बैटरी बैकअप देती है। 

Price-
Garmin Enduro स्मार्टवॉच के स्टील वेरिएंट की कीमत 799 डॉलर यानी करीब 58,221 रुपये है। वहीं इसके टाइटेनियम वेरिएंट की कीमत 899 डॉलर यानी लगभग 65,507 रुपये है। फिलहाल, इस स्मार्ट वॉच को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं मिली है।