टेक्नॉलजी

Published: Aug 31, 2020 05:01 PM IST

टेक्नॉलजीJio Fiber ग्राहकों के लिए लाया सबसे सस्ता अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान, 30-डे फ्री ट्रायल ऑफर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. JioFiber ने नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए अपने टैरिफ प्लान को नया रूप दिया है। रिलायंस जियो का कहना है कि ये नई टैरिफ योजनाएं इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अत्यधिक लाभ प्रदान करती हैं, जब भरोसेमंद इंटरनेट कनेक्टिविटी एक आवश्यक मानदंड बन गई है।

न्यू JioFiber की पेशकश क्या है:

इस पर टिप्पणी करते हुए, Jio के निदेशक, आकाश अंबानी ने कहा, “JioFiber पहले से ही एक लाख से अधिक घरों के साथ जुड़ने के बाद देश में सबसे बड़ा फाइबर प्रदाता है, लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारी दृष्टि बहुत बड़ी है। हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को सशक्त बनाना चाहते हैं। Jio के साथ मोबाइल कनेक्टिविटी में भारत को सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बनाने के बाद, JioFiber भारत को वैश्विक ब्रॉडबैंड नेतृत्व में आगे बढ़ाएगा, जिससे 1,600 से अधिक शहरों और कस्बों को ब्रॉडबैंड प्रदान किया जाएगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि भारत को दुनिया का ब्रॉडबैंड लीडर बनाने के लिए JioFiber आंदोलन में शामिल हों। ”

JioFiber नो-कंडीशन 30-दिन फ्री ट्रायल

ग्राहक 30 दिनों के लिए सेवा ट्राय कर सकते हैं:

30-दिवसीय नि: शुल्क परीक्षण सभी नए ग्राहकों के लिए लागू है, और मान लें कि वे सेवा के विपरीत होते हैं, तो इसमें कोई भी लागत शामिल नहीं है।

JioFiber अपने ग्राहकों को क्या प्रदान करता है:

1 सितंबर से सक्रिय होने वाले नए JioFiber के ग्राहकों को 30-दिवसीय नि: शुल्क ट्रायल मिलेगा। मौजूदा, JioFiber उपयोगकर्ताओं को नीचे दिए गए निर्देश अनुसार विशेष लाभ मिलेगा: