मोबाइल

Published: May 21, 2020 06:45 PM IST

मोबाइलLG Stylo 6 स्मार्टफोन लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी LG ने अपना नया स्मार्टफोन LG Stylo 6 लॉन्च कर दिया हैं। इस फोन की खासियत की बात करें तो यह फोन बढ़िया कैमरा सेटअप के साथ आता हैं। साथ ही इस फोन में दमदार बैटरी और प्रोसेसर मौजूद है। यह फोन LG Stylo 5 का अपग्रेडेड वर्जन हैं। हालांकि कंपनी ने इस फोन को सिर्फ अमेरिका में लॉन्च किया हैं। भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की हैं। तो आइए जानते है इस फोन के बारें में अधिक जानकारी…

LG Stylo 6 Specification
यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता हैं। साथ ही इस फोन में 6.8 इंच का फुल HD+ फुल विजन डिस्प्ले (2460×1080 पिक्सल) हैं। परफॉरमेंस के लिए फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो P35 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3GHz है। फोन में 3GB RAM / 64GB स्टोरेज दी गई हैं। 

वहीं इस फोन में जान फूंकने के लिए 4000 mAh की दमदार बैटरी मौजूद हैं, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती हैं। कंपनी ने बैटरी को लेकर 15 घंटे के टॉकटाइम का दावा किया गया है। फोन में स्टाइलस पेन भी है जिसकी मदद से एनिमेटेड मैसेज लिख सकते हैं, नोट्स बना सकते हैं। गूगल असिस्टेंट के लिए एक बटन अलग से दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.9, रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm का हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

LG Stylo 6 Camera
इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं, जिसमें प्रायमरी लेंस 13 मेगापिक्सल, दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

LG Stylo 6 Price
अब बात करते है इस फोन की कीमत की। कंपनी इसकी कीमत 219.99 डॉलर (लगभग 16,600 रुपये) रखी हैं। फिलहाल अमेरिका में प्रमोशन ऑफर के तहत इस फोन को मात्र 179.99 डॉलर (लगभग 13,600 रुपये) में खरीदा जा सकता है। यह फोन वाइट कलर ऑप्शन के साथ आता हैं।