टेक्नॉलजी

Published: Mar 12, 2020 03:00 PM IST

टेक्नॉलजीXiaomi Redmi Note 9 Pro, 9 Pro Max भारत में लें लॉन्च, जाने कीमत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

चीन की समर्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने नए दो स्मार्टफोन Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिए है। इन दोनों फोन की खासियत की बात करें तो इसमें चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें दमदार प्रोसेसर और बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन का डिज़ाइन काफी आकर्षित है। तो आइए जानते है इस फोन के बारें में अधिक जानकारी…

Redmi Note 9 pro Specification 
इस फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G का प्रोसेसर दिया मौजूद है। इसके अलावा इस फोन में जान फूंकने के लिए 5020 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Redmi Note 9 pro Camera
यह फोन चार रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

Redmi Note 9 pro Price
कंपनी ने यह फोन दो वेरिएंट में पेश किया है। यह फोन 17 मार्च से अमेजन के Mi के ऑनलाइन स्टोर से ख़रीदा जा सकेगा। 

Redmi Note 9 pro Max Specification
इस फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G का प्रोसेसर दिया मौजूद है। इसके अलावा इस फोन में जान फूंकने के लिए 5020 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 32W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi Note 9 pro Max Camera
यह फोन चार रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 9 pro Max Price
कंपनी ने यह फोन तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है। यह फोन 25 मार्च से अमेजन और Mi के ऑनलाइन स्टोर से ख़रीदा जा सकेगा।