वायरल

Published: Jan 09, 2024 11:09 AM IST

Noida Cat Missingनोएडा में गुम हुई चीकू, बिल्ली को ढूंढने वाले को 1 लाख रुपये का इनाम, वायरल हुआ पोस्टर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नोएडा: घर में पाला पेट (Pet Animals) घर मालिक की जान होती है, फिर चाहे वह कुत्ता हो या बिल्ली (Cat) लेकिन वह उन्हें अपने बच्चों जैसा प्यार करते है। जब ये पेट उनके आंखों से दूर हो जाते है तो मानों उन पर दुखों का पहाड़ टूट जाता है। कुछ ऐसा ही नोएडा (Noida News) में हुआ है। दरअसल यहां एक पालतू बिल्ली के खो गई। इसके बाद मालिक ने उसे ढूंढकर लाने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

इतना ही नहीं बल्कि इस गुम हुए बिल्ली को ढूंढने के लिए नोएडा में कई जगहों पर पोस्टर्स भी लगाए गए हैं। इस पोस्टर में इनाम देने की घोषणा की गई है। आइए जानते है पूरी खबर विस्तार से…  

मिली जानकारी के मुताबिक, एक दंपति की पार्शियन नस्ल की ये बिल्ली करीब 15 दिनों से लापता है जिसके बाद वो दोनों बेचैन हैं। इस लापता बिल्ली का नाम चीकू है। उसे ढूंढने के लिए पोस्टर में बड़ी सी तस्वीर दिखाई दे रही है जिसके ऊपर मिसिंग कैट लिखा है। इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए पोस्टर में नीचे बिल्ली के नर प्रजाति है और उसका नाम चीकू बताया गया गया है। बिल्ली का भूरा रंग है जबकि उसके गले पर सफेद बाल है। 

 

संपर्क करने के लिए पोस्टर में चीकू का पता बताने के लिए मोबाइल नंबर भी दिया गया है। नीचे लिखा गया है कि इसे खोजकर लाने वाले को एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस घटना के बारे में अधिक जानकारी ये है कि यह बिल्ली नोएडा के सेक्टर 62 में एक अपार्टमेंट में रहने वाले अजय कुमार और उनकी पत्नी का है। इस पार्शियन बिल्ली को ढूंढने के लिए नोएडा में सेक्टर 62 में टॉट मॉल और अन्य जगहों पर पोस्टर चिपकाएं हैं। 

दरअसल इस बारे मे जानकारी देते हुए मालिक अजय कुमार ने बताया कि ये पार्शियन बिल्ली उनके खास दोस्त ने उन्हें गिफ्ट में दी थी जो उन्हें काफी पसंद था। चीकू के गुम होने पर उन्होंने कई दिनों तक उसकी तलाश की लेकिन जब वो नहीं मिली तो उन्होंने पोस्टर छपवा कर दीवारों पर लगवा दिए ताकि अगर वो किसी को मिले तो लोग उसे पहचान कर उन तक पहुंचा दें। 

फ़िलहाल बिल्ली का यह पोस्टर हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। बिल्ली नहीं मिलने की वजह से दंपति परेशान है।