वायरल

Published: Aug 11, 2022 09:46 AM IST

Viral Video Of Bhatsa Damआज़ादी के अमृत महोत्सव की खास झलक, तिरंगे में रंगा भाटसा डैम- वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter-@mybmcWardGN)

नई दिल्ली: देश को मिले आज़ादी की इस 15 अगस्त को 75वीं वर्षगांठ है, ऐसे में देश के हर कोने-कोने में आज़ादी का अमृत महोत्सव पुरे जोरों-शोरों के साथ मनाया जा रहा है। जी हां इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हर घर तिरंगा अभियान (Har Ghar Tiranga Campaign) पुरे देश में बहुत उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। जहां देशवासियों की सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डीपी में तिरंगे (National Flag Tiranga)की शान नजर आ रही हैं। 

वहीं नई तस्वीरें में तिरंगे (National Flag Tiranga) के तीन रंग पानी में दिखते नजर आए, और आज हम जिन  वायरल हो रही तस्वीरें की बात कर रहे है वो भाटसा डैम (Bhatsa Dam) की हैं, जिसका नजारा देखने में बहुत ही खूबसूरत लग रहा है..

तिरंगे के रंगों में रंगा भाटसा डैम का पानी

जैसा कि हमने आपको बताया सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह तेजी से वायरल हो रहा वीडियो महाराष्ट्र के भाटसा डैम (Bhatsa Dam) का है। इस वीडियो (Viral Video Of Bhatsa Dam) में डैम के पानी पर तिरंगे (National Flag Tiranga) के तीन रंग बिखरे हुए हैं, जिसका नजारा देखने में वाकई बहुत अद्भुत है।

 

अक्सर कहते हैं पानी का अपना कोई रंग नहीं होता लेकिन इस वीडियो (Viral Video Of Bhatsa Dam) में डैम का बहता पानी भी आजादी का महोत्सव (AmritMahotsav) मनाता दिखाई पड़ेगा। जिसे देख देह के प्रति गर्व और भी बढ़ रहा है। 

वायरल हुआ खूबसूरत नजारा 

दरअसल देशभक्ति से सजे इस खूबसूरत वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर @mybmcWardGN के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को कल ही अपलोड किया गया और अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार वीडियो (Viral Video Of Bhatsa Dam) को देखा जा चुका है। ऐसे में आप भी इस वीडियो को देखते ही रह जाएंगे।