वायरल

Published: May 27, 2022 12:51 PM IST

Shocking Video गजब: एक सेकंड में हाथ बन गया 'सांप', देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया मनोरंजन का एक ऐसा भंडार है, जहां रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है। वीडियो तो बेहद मजेदार होते है, जिन्हे देखकर हम भी हैरान हो जाते है। इन दिनों ऐसा ही एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ने अपने हाथों को इस तरह से कलर किया हुआ है, जैसे वो असली सांप हो। बता दें कि नागिन की बीन वाले म्यूजिक के साथ इस शानदार वीडियो को शेयर किया गया है। 

हाथ की कलाकारी 

अगर कोई पहली नजर में इस वीडियो के आधे हिस्से को देखेगा तो उसे ऐसा लगेगा कि जैसे कोई असली सांप हो। दरअसल इस गजब के वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘earthdixe’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां वीडियो पर करीब 14 हजार लाइक्स और सैकड़ों कमेंट आ चुके हैं। वीडियो की शुरुआत एक पेड़ के सामने से होती है। इसमें एक शख्स का हाथ दिखाई दे रहा है। फिर जो दीखता है वह होश उड़ा देने वाला होता है। 

वीडियो हुआ वायरल 

दरअसल कलाकार ने हाथ का कुछ हिस्सा सिल्वर रंग से पेंट है और दो उंगलियों पर लाल रंग लगा है। सिल्वर पेंट के साथ ब्लैक रंग की कई लाइन भी बनाई गई है, ताकि वो सांप की तरह नजर आए। अब वो शख्स अपने हाथ को घुमाता है और मुट्ठी को इस तरह से बंद करता है कि हाथ बिल्कुल सांप की तरह नजर आने लगता है। नागिन की बीन वाले म्यूजिक के साथ वो हाथो को सांप की तरह लहराता है, जिससे वो देखने में बिल्कुल असली सांप ही लगता है। 

 

तक नहीं स्वीकार कर पा रहे हैं कि उनका बच्चा इस दुनिया में नहीं रहा। मेयर डेम्बा डीओप के मुताबिक, अस्पताल में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। स्थानीय मीडिया ने आंतरिक मंत्री एंटोनी डियोम के हवाले से कहा कि अधिकारी अस्पताल की सुविधाओं के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्य देखभाल केंद्रों की सुरक्षा का जायजा लेंगे। (एजेंसी)