वायरल

Published: Apr 23, 2022 04:15 PM IST

Viral Videoगजब: ट्रक के टायरों के बीच आकर भी नहीं टूटा अंडा, Video देख उड़ जाएंगे होश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोजाना कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमे से कुछ वीडियो ऐसे होते है जो हमारा होश उड़ा देते है, जी हां ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। दरअसल ये वीडियो है एक अंडे और ट्रक का।  इस वीडियो में एक अंडे को ट्रक के नीचे रखा गया है। इसके बाद ट्रक के टायर अंडे के ऊपर से गुजर जाते हैं लेकिन उसके बावजूद अंडे को कुछ नहीं होता है। वाकई ये वीडियो  होश उड़ाने वाला है।  इस  कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर यह अंडा कैसे बच गया। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में क्या है पूरी खबर.. 

ट्रक से यूं बचा अंडा 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रक के पिछले दो-दो टायरों के बीच आकर भी अंडा नहीं फूट रहा है। काफी गौर से आप वीडियो को देखें तो शायद अंदाजा हो पाएगा कि जब टायर अंडों के ऊपर से गुजर रहे हैं तो अंडा उनके बीच में रहने की वजह से बच जा रहा है। दरअसल ट्रक में पीछे की ओर दो टायर एक साथ लगे होते हैं जिनमें थोड़ा गैप भी रहता है। ऐसे में अंडा उस गैप के बीच में आ जा रहा है, इस वजह से वह टूटने से बच जाता है। 

होश उड़ा देगा वीडियो 

इस वीडियो में जो नजारा हम देख रहे है हो सकता है ये बेहतरीन टाइमिंग का खेल हो या इस तरह से वीडियो बनाई हो। लेकिन देखने में वाकई हैरान कर देने वाला है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को techniiverse पेज से शेयर किया गया है जिसे काफी तादाद में लोग देख चुके हैं।

 

हजारों की तादाद में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। अगर आप भी वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं। वकाई में यह वीडियो होश उड़ा देने वाला है।