वायरल

Published: Jun 21, 2021 11:06 AM IST

Viral Videoशादी में दुल्हन ने दूल्हे के ऐसे लिए मजे, मुंह देखता रह गया दूल्हा- देखें मजेदार वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

शादी (Wedding) में सबसे ज्यादा आकर्षण का केन्द्र दूल्हा और दुल्हन (Bride-Groom) ही होते हैं। सभी की नजर उनपर ही होती है लेकिन बार बार दूल्हा-दुल्हन ऐसी हरकत  देते है कि सभी लोग उनकी हरकत देखकर अपने हंसी रोक नहीं पते है। दूल्हा-दुल्हन के ऐसे ही मूवमेंट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। लोग को ऐसे वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है। शादी के वीडियो को देखकर हम अपनी हंसी रोक नहीं पाते है। इन दिनों शादी का दूल्हा-दुल्हन की ऐसी हरकत का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

शादी में दुल्हन गोलगप्पे खाते हुए, दूल्हे की मजे ले रही है। यह वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। यह दोनों के बीच के मस्ती के मूवमेंट लोग हंसी से ठहाके लगा रहे है। वीडियो में आप देख सकते है कि  दूल्हा-दुल्हन एक चाट वाले के सामने खड़े होते हैं। दोनो ही गोल गप्पों का लुत्फ उठाना चाहता हैं लेकिन दुल्हन अपने इस दिन को यादगार बनाना चाहती है. जिसके लिए वह दूल्हे के साथ मस्ती करना शरू कर देती है वह पहले गोलगप्पे को लेती है और दूल्हे की ओर बढ़ाकर खुद खा जाती है।

जिसके बाद वह काफी मनाकर अपने दूल्हें की ओर गोलगप्पा बढ़ाती है लेकिन इस बार भी वह अपने दूल्हे को गोलगप्पे नहीं खिलाती और खूब खा लेती है। यह वीडियो को इंस्टाग्राम पर trending_wedding_couples नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर कपल के प्यारी मस्ती की तारीफ कर रहे है।