वायरल

Published: Jun 23, 2021 02:33 PM IST

Funny Videoबाइक सवार शख्स ने बड़े अनोखे ढ़ग से किया अपने प्यार का इजहार- देखें मजेदार वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जिसे देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। अक्सर आपने सुना होगा कि लोगों को एक नजर में प्यार हो जाता है और लोग अपने प्यार (Love) का इजहार करते है। इन दिनों एक शख्स अपने पहली नजर के प्यार को अनोखे अंदाज में अपने  प्यार का इजहार करते हुए दिख रहा है। इस तरह से किसी ने अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोचा भी नहीं होगा।

जिसने भी यह अनोखे प्यार के इजहार का वीडियो देखा वह हैरान रह गया और इस वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला किसी के साथ बाइक से जा रही होती है। तभी पीछे से एक शख्स बाइक से आता है।

महिला अचानक पीछे पलट कर देखती है और शख्स उसके पास पहुंचता है और हाथ बढ़ाकर उसे छू लेता है। वीडियो को देखकर आप भी बोल देने की भाई ये तो कमाल हो गया। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को देखकर लोग जमकर चटकारे लगा रहे है। लोग खूब जमकर मजे ले रहे है।